Wednesday, 11 December 2019 14:13

मुशर्रफ के जनाजे में उमड़ी भीड़

Written by
Rate this item
(0 votes)

musharraf nagina bijnor

दिल्ली की पुरानी अनाज मंडी के पास बहुमंजिला इमारत में आग लगने के दौरान दम घुटने से मरे गांव टांडा माईदास के मुशर्रफ का शव मंगलवार को गांव के पास कब्रिस्तान में दफना दिया गया। मुशर्रफ की मौत से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

रविवार को दिल्ली की एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग में टांडा माईदास निवासी मुशर्रफ की दम घुटने से मौत हो गई थी। वह अनाज मंडी के पास एक फैक्ट्री में बैग बनाने का काम करता था। हादसे के दौरान वह भी साथियों के साथ कमरे में मौजूद था। मरने से पहले मुशर्रफ ने गांव के ही अपने साथी शोभित अग्रवाल उर्फ मोनू से मोबाइल पर बात करके पूरी घटना बताई थी। उसने कहा था कि वह अब जिंदा नहीं बचेगा। उसके बच्चों का ख्याल रखना।
सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे मुशर्रफ का शव नगीना देहात थाने के गांव टांडा माईदास में पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के तमाम लोग वहां इकट्ठा हो गए। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे घर से मुशर्रफ का जनाजा उठा। जनाजे के दौरान हर किसी की आंख में आंसू थे। गांव के पास स्थित कब्रिस्तान में मुशर्रफ के शव को दफना दिया गया। मुशर्रफ की मौत से परिजनों व रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल है।

Additional Info

Read 1888 times

Leave a comment