Friday, 05 June 2020 12:03

जिले में 18 और संक्रमित, कुल इतने हुए मरीज़

Written by
Rate this item
(1 Vote)

corona positive bijnor

जिले में 18 और कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। नए केस मिलने के साथ ही जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 136 हो गई है।

हालांकि इनमें से 63 लोग कोरोना से पार पा चुके हैं, जबकि दो लोगों की इससे जान गई है। वर्तमान में 71 एक्टिव पॉजिटिव केस हो गए हैं। नए मरीजों में से 10 मुंबई से लौटे प्रवासी मजदूर हैं, जबकि एक की पूल टेस्टिंग और चार की रेंडम सैंपलिंग हुई थी।

बृहस्पतिवार को जिले में 18 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। सीएमओ डॉ. विजय कुमार यादव के अनुसार बृहस्पतिवार को मिले पॉजिटिव केस में से दो अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव रसूलपुर, तीन गांव सब्दलपुर रेहरा, दो कासमपुरगढ़ी, एक मुबारकपुर, एक मोहम्मदपुर राजौरी, एक जाब्तानगर के रहने वाले हैं। इनमें से तीन सब्दलपुर के मरीज इंजीनियरिंग कॉलेज चांदपुर और शेष सभी मरीज होम क्वारंटीन थे। एक मुबारकपुर और दो सब्दलपुर के रहने वाले नए मरीज मुंबई से लौटे प्रवासी मजदूर हैं, जबकि अन्य सभी लोग पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। वहीं, नूरपुर के गांव मुजाहिदपुर के तीन, गांव पंडिया का एक, लिंडरपुर का एक, बिजनौर के गांव राजा का ताजपुर निवासी एक, स्योहारा के मोहल्ला जुमेराज का बाजार निवासी एक युवक संक्रमित मिला है। मुजाहिदपुर निवासी व्यक्ति हॉटस्पॉट क्षेत्र के निवासी हैं। उनके परिवार में पूर्व में भी संक्रमित व्यक्ति मिल चुका है। ताजपुर, पंडिया, लिंडरपुर और स्योहारा निवासी व्यक्ति प्रवासी हैं। कुछ दिन पूर्व ही मुंबई से लौटे थे। उन्हें क्वारंटीन किया गया था। सभी को उपचार के लिए मुरादाबाद के कोविड हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

Additional Info

Read 824 times Last modified on Friday, 05 June 2020 12:11

Leave a comment