Thursday, 09 July 2020 08:37

दो मासूम बच्चों सहित 13 और संक्रमित

Written by
Rate this item
(1 Vote)

13 more covid patients bijnor

जिले में 13 और लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। इनमें नूरपुर नगर के दो दुधमुंहे बच्चों समेत छह, नहटौर क्षेत्र के तीन और नजीबाबाद, किरतपुर, अफजलगढ़, चादंपुर इलाके के एक-एक मरीज शामिल हैं।

इसी के साथ जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 368 हो गई है। इनमें से 260 लोगों ने कोरोना को मात दी है, जबकि छह लोगों ने जान भी गंवाई है।

मंगलवार रात नूरपुर नगर के एक ही मोहल्ले दो दुधमुंहे बच्चों समेत पांच लोग और यहीं के दूसरे मोहल्ले का युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके अलावा नहटौर क्षेत्र में तीन, नजीबाबाद, किरतपुर, चांदपुर, अफजलगढ़ क्षेत्र से एक-एक मरीज शामिल हैं। सीएमओ डॉ. विजय कुमार यादव के अनुसार जिले में अब तक कुल 368 कोरोना पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। इनमें से छह लोगों की मौत हो चुकी है और 260 लोगों ने कोरोना को हराया है। वर्तमान में एक्टिव पॉजिटिव केस की संख्या 102 हो गई है।

मंगलवार की देर रात आई जांच रिपोर्ट में नूरपुर के मोहल्ला शहीद नगर निवासी दो अबोध बच्चों सहित पांच लोग और कोरोना पॉजिटिव निकले। नए मरीजों में नूरपुर के मोहला शहीद नगर निवासी 50 और 55 वर्षीय व्यक्ति, 23 साल का युवक, छह माह की बच्ची और पांच माह का बालक की जांच रिपोर्ट मंगलवार की देर रात आईं। नजीबाबाद के मोहल्ला पठानपुरा निवासी 26 साल का युवक, नूरपुर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी 22 वर्षीय युवक, नहटौर क्षेत्र के गांव बेगराजपुर निवासी 23 साल का युवक, इसी इलाके के गांव भवानीपुर तरकौला की रहने वाली 16 और 12 साल की किशोरी, अफजलगढ़ इलाके के गांव बनवारीपुर निवासी 31 वर्षीय युवक, किरतपुर के मोहल्ला मिल्कियान का 26 साल का युवक और चांदपुर के मोहल्ला साहूवान निवासी 22 वर्षीय युवती कोरोना संक्रमित निकली है। बुधवार को पॉजिटिव आए लोगों के नोजल और थ्रॉट स्वाब लेकर जांच के लिए नोएडा भेजे गए थे। सभी को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर स्वाहेड़ी भेजा गया है।

Additional Info

Read 147 times Last modified on Thursday, 09 July 2020 08:41

Leave a comment