Tuesday, 14 July 2020 11:35

एलआरएस अकादमी का परीक्षाफल रहा शानदार

Written by
Rate this item
(2 votes)

lrs result nagina

नगीना। लाला राधेश्याम अकादमी का सीबीएसई 12वीं का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। कॉमर्स में मयंक गुप्ता ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कॉलेज टॉप किया है।

प्रबंधक संजीव अग्रवाल व प्रधानाचार्य अंजू अग्रवाल ने बताया कि 101 बच्चों ने परीक्षा दी थी। जिसमें सभी बच्चे अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए हैं। स्कूल में 19 छात्र-छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। कॉमर्स वर्ग में मयंक गुप्ता ने 98.8 प्रतिशत, पीसीएमबी में गौतम कपूर ने 97 .8 प्रतिशत, कॉमर्स में किरत पाल ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना है मयंक का सपना

नगीना। नगीना के मोहल्ला मानक चंद निवासी किसान दीपक गुप्ता के होनहार पुत्र मयंक बड़े होकर चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहता है। स्कूल के अलावा घर पर 3 से 4 घंटे नियमित पढ़ाई करने वाले मयंक सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहता है। क्रिकेट के शौकीन मयंक को अकाउंट पढ़ने में बहुत मजा आता है। अपनी सफलता का श्रेय पिता दीपक गुप्ता व माता सीमा गुप्ता को देते हुए मयंक का कहना है कि स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी उसका खूब मार्गदर्शन किया। मयंक ने अंग्रेजी में 98, फिजिकल एजुकेशन में 99, अकाउंट में 99,बी एस टी में 99 व इकोनॉमिक्स में पूरे 100 अंक प्राप्त किए हैं।

वैज्ञानिक बनना चाहता है गौतम

नगीना। लाला राधेश्याम अकादमी के छात्र गौतम कपूर ने पीसीएमबी ग्रुप से 97.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया। नगर के मोहल्ला नाल बंदान निवासी सर्राफ संजय कपूर के पुत्र गौतम कपूर बड़े होकर वैज्ञानिक बनना चाहता है। स्कूल के अलावा नियमित तौर पर 5 से 6 घंटे पढ़ाई करने वाला गौतम बैडमिंटन व फुटबॉल खेलने का भी बहुत शौकीन है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले गौतम का कहना है की उसे फिजिक्स पढ़ने में बहुत मजा आता है। अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता संजय कपूर व माता मंजू कपूर को देते हुए गौतम का कहना है की स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं ने उन्हें बहुत सहयोग किया। गौतम के अंग्रेजी में 91, गणित में 99, केमिस्ट्री में 99, बायोलॉजी में 100 व को फिजिकल एजुकेशन में पूरे 100 अंक आए है।

Additional Info

Read 1443 times Last modified on Tuesday, 14 July 2020 11:57

Leave a comment