Friday, 17 July 2020 09:45

ग्राम मझेड़ा में मां-बेटे कोरोना पॉजिटिव

Written by
Rate this item
(1 Vote)

village majhera corona positive

नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम मझेड़ा में मां-बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तहसीलदार हामिद हुसैन ने बताया कि बृहस्पतिवार को आई कोरोना रिपोर्ट में नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम मझेड़ा निवासी 42 वर्षीय महिला तथा उसका 13 वर्षीय बेटा कोरोना पॉजिटिव आया है।

उन्होंने बताया कि दोनों काफी दिन पहले मुंबई से घर वापस आए थे। उनका मानना है की किसी कोरोना मरीज के संपर्क में आने से यह दोनों संक्रमित हुए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस व तहसील प्रशासन की टीम ने गांव को बल्लियों से सील कर दिया है। दोनों को स्वाहेड़ी आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है।

कटरा चेतराम सील को नहीं किया गया सील

नजीबाबाद। कोरोना पॉजिटिव आए नजीबाबाद के एक वृद्ध को आइसोलेशन केंद्र पहुुंचाने और क्षेत्र को सील करने पहुंची टीम को लौटना पड़ा। पॉजिटिव आए व्यक्ति के डेढ़ माह से अपने पुत्र के पास दिल्ली होने की बात कहते हुए मोहल्ले वालों ने क्षेत्र को सील नहीं होने दिया।

नगर की घनी आबादी के बीच मोहल्ला कटरा चेतराम में 68 वर्षीय वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव आने की रिपोर्ट मिलते ही स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन हरकत में आया। स्वास्थ्य विभाग की टीम जब पॉजिटिव आए वृद्ध को आइसोलेशन केंद्र पहुंचाने और राजस्व विभाग की टीम क्षेत्र को सील करने पहुंची तो संक्रमित व्यक्ति के घर पर ताला लटका मिला। कटरा चेतराम के नागरिकों ने संक्रमित वृद्ध के अपने पुत्र के यहां दिल्ली में डेढ़ माह से रहने और वहीं पर जांच कराने की जानकारी दी।

Additional Info

Read 1091 times Last modified on Friday, 17 July 2020 09:56

Leave a comment