Tuesday, 09 August 2016 10:32

संविदा के 53 पदों पर 1300 आवेदन

Written by
Rate this item
(0 votes)

धामपुर में पालिका में सफाई कर्मचारी बनने के लिए भी बेरोजगार बेताब हैं। तभी तो धामपुर पालिका में संविदा स्तर पर सफाई कर्मचारियों के 53 पदों के सापेक्ष अब तक 1300 आवेदन आ चुके हैं। अभी निर्धारित 10 अगस्त की तिथि तक 500 से ज्यादा आवेदन और आने की संभावना है।

फार्म भरने वालों में पोस्ट ग्रेजुएट छात्रों के साथ एमबीए, बीएड, एमसीए डिप्लोमा धारक भी शामिल है। पालिका के ईओ सुरेंद्र कुमार यादव का कहना है कि धामपुर पालिका में संविदा पर कुल 53 सफाई कर्मियों को भर्ती करने को आवेदन मांगे गए हैं। लेकिन आठ अगस्त तक ही 1300 आवेदन रजिस्टर्ड डाक से प्राप्त हो चुके हैं। सफाई निरीक्षक राजीव मलिक ने बताया कि आवेदन डाक कर्मियों द्वारा बोरों में भरकर पालिका को उपलब्ध कराए जा रहे हैं। कुल 53 में से 26 पद सामान्य श्रेणी के हैं। इनमें भी संविदा की सफाई कर्मियों की नौकरी पाने को ब्राह्मण, राजपूत, जाट, वैश्य समाज के युवकों के भी आवेदन शामिल हैं। 

बीएडडिग्री धारक मनोज कुमार, विकास कुमार, दलीप सिंह, राजीव कुमार ने बताया कि काफी प्रयासों के बावजूद अब तक नौकरी नहीं मिली है। इसलिए इस पद के लिए आवेदन कर किस्मत आजमाई है। रोजगार पाने के लिए अन्य बेरोजगार भी इसकी कतार में हैं।

Additional Info

Read 266 times

Leave a comment