Thursday, 10 September 2020 08:44

जिले में 50 और पॉजिटिव, 3 की मौत

Written by
Rate this item
(2 votes)

जिले में 50 और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जबकि दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी।

नए मिले संक्रमितों में से 21 बिजनौर शहर से हैं। इसी के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 2142 तथा मृतकों की संख्या 27 हो गयी है। एक्टिव केस 533 हैं।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. विजय कुमार यादव ने बताया, कि हल्दौर निवासी कोरोना पॉजिटिव एक व्यक्ति को पूर्व में परिजनों ने मेरठ भर्ती कराया था, जहां से टीएमयू लाया गया था। टीएमयू में उपचार के दौरान सोमवार की रात उक्त व्यक्ति की मृत्यु हो गयी। किरतपुर के मोहल्ला झंडा निवासी एक 75 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत खराब चल रही थी, मंगलवार सुबह पीएचसी पर जांच में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर मुरादाबाद रेफर किया गया था। रास्ते में ही मौत हो गयी। उसके परिवार के पांच अन्य सदस्य भी पॉजिटिव निकले हैं। वहीं अफजलगढ़ के एक डॉक्टर की भी कोरोना से मौत हो गई। नए सामने आए 50 रोगियों में 21 बिजनौर शहर से हैं।

इनमें गुप्ता की चक्की के पास के 3 समेत छइ नई बस्ती, एक काजीपाड़ा जुनूबी, एक बुखारा, एक जजी कालोनी, एक आनंद विहार, एक साहित्य विहार, एक एसबीआई, डीएसएच, एक सुरेन्द्र नगर, एक नगरपालिका, एक गीता नगरी, एक सिविल लाइन सेकंड, एक बीएसएनएल कालोनी, एक नेहरू स्टेडियम सिविल लाइन्स आदि इलाकों से संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा कबीरनगर नूरपुर, स्याऊ, सरायरफी चांदपुर, राजोपुर बहन पीलीजट, मोहल्ला सेवाराम नजीबाबाद, लालपुर, अमीपुर सुधा, मोहल्ला कोटला चांदपुर, दल्लावाला चांदपुर, हरगांव चांदन नगीना, नेमतपुर, रानीबाग धामपुर, उदूपुरा, बड़वान धामपुर, नौरंगाबाद, एक्सिस बैंक चांदपुर, मोहल्ला चिम्मन चांदपुर, एसबीआई नजीबाबाद, पहरुवाला तथा मोहल्ला चौधरियान नहटौर में भी कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

Additional Info

Read 93 times

Leave a comment