Tuesday, 30 November 2021 09:55

आवारा कुत्तों व बन्दरो से जनता परेशान, अधिकारियों का नही है कोईध्यान

Written by
Rate this item
(1 Vote)

नगर के एक दर्जन से अधिक मौहल्ला आजाद कालोनी लाइनपार, क्षत्रीय नगर,लालसाय,अम्बेडकर नगर, सरायमीर,शाहजहीर,मानकच़द,मुगलान, विश्नोई सराय, पंजाबी कालोनी, मुस्लिम कटेरा,नालबन्दान, हिन्दू कटेरा,साहुवान,पाधान आदि मौहल्लों में आवारा बन्दरो ने अपना आंतक मचा कर लोगों का रात व दिन का चैन सकून खौ रखा है।

ठंड का मौसम है वृद्ध महिला व पुरुष बंदरों के भय के चलते अपने मकानों की छतों पर धूप में नहीं बैठ सकते हैं। सुबह से ही बन्दरो का झुंड मकानों की छतों पर मंडराता रहता है। आवारा बन्दरो को नगर से पकड़वाकर वन जंगलों में छुड़वाने के लिए तहसील दिवसों पर भी कई शिकायतें दर्ज कराई गई। लेकिन आज तक तहसील दिवस में दर्ज शिकायतों पर कोई समाधान नहीं हो सका है।
उधर आवारा बंदरों के साथ साथ नगर के चारों आवारा कुत्तों ने भी अपना आंतक मचा रखा है। मौहल्लों से निकलने वाले बाइक सवारों को काटने के लिए दौड़ रहे हैं। जिससे कई लोगों को काटकर घायल भी कर चुके हैं।
नगर के समाज सेवी तंजील अहमद, डाक्टर भूपेश कुमार,रईस अहमद, जमील अहमद,सईद अहमद आदि दर्जनों लोगों ने इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी बिजनौर व एसडीएम नगीना की ओर ध्यान दिलाकर। नगर में बढ़ते आवारा बन्दरो व कुत्तों के बढ़ते आंतक को देखते हुए। नगर पालिका नगीना को निर्देश जारी कर। आवारा बन्दरो व कुत्तों को नगर से पकड़वाकर वन जंगलों में छुड़वाने कि मांग की है।

Additional Info

Read 110 times Last modified on Tuesday, 30 November 2021 10:25

Leave a comment