Saturday, 04 December 2021 08:57

गजब : उद्घाटन करने को मारा नारियल तो टूट गई सड़क, पर नहीं टूटा नारियल

Written by
Rate this item
(2 votes)

बिजनौर में एक नवनिर्मित सड़क उद्घाटन के दौरान नारियल तोड़ने पर ही टूट गई लेकिन नारियल नहीं टूटा। सड़क का उद्घाटन करने पहुंची विधायक सुचि मौसम चौधरी धरने पर बैठ गईं और प्रशासन को जांच के आदेश दिए हैं। 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में उस वक्त सरकारी मशीनरी पर सवाल खड़े हो गए जब उद्घाटन के दौरान एक नवनिर्मित सड़क नारियल तोड़ने के दौरान टूट गई। वहीं उद्घाटन करने पहुंची विधायक सुचि मौसम चौधरी इसके बाद धरने पर बैठ गईं और प्रशासन से जांच कराने की मांग की। 
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सिंचाई विभाग ने हल्दौर के पास बालकिशनपुर चौराहे के नजदीक से होकर गुजर रही नहर की पटरी पर एक सड़क बनवाई थी। गुरुवार को करीब तीन किलोमीटर लंबी इस सड़क का उद्घाटन किया जाना तय हुआ।

इस घटना ने जहां सड़क निर्माण पर सवाल उठा दिए वहीं नेताओं को हंसी का पात्र भी बना दिया। वहीं नई सड़क के इस तरह टूट जाने के बाद विधायक ने नाराजगी जताई और वहीं धरने पर बैठ गईं। उन्होंने प्रशासन से जांच कराने के लिए कहा। 

विधायक ने प्रशासनिक अफसरों से सड़क के सैंपल लेने को कहा, ताकि उसकी जांच कराई जा सके। जानकारी के अनुसार इस नवनिर्मित सड़क पर करीब सवा करोड़ रुपये खर्च हुए थे।

Read 172 times Last modified on Saturday, 04 December 2021 09:01

Leave a comment