Tuesday, 23 August 2016 16:44

सम्राट को मसल्स मैन का खिताब

Written by
Rate this item
(1 Vote)

 1471890789

बिजनौर में जिला कृषि, औद्योगिक और सांस्कृतिक प्रदर्शनी में राज्यस्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। नोएडा के नरेश तेवतिया को मिस्टर यूपी और गाजियाबाद के सम्राट को मसल्स मैन ऑफ यूपी का खिताब दिया गया।

बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन और ओलंपिया फिटनेस सेंटर द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में सबसे पहले पूजा गुप्ता और भारती पाल ने सभी को योग का महत्व बताते हुए अनेक आसन करके दिखाए। प्रतियोगिता में 55 किग्रा तक भारवर्ग में बिजनौर का अहमद अली प्रथम, प्रशांत कुमार द्वितीय, गाजियाबाद का अभिषेक तृतीय, 55 से 60 किग्रा भारवर्ग में बिजनौर का प्रभात कुमार प्रथम, गाजियाबाद का अनिल बिष्ट द्वितीय और नोएडा का युनूस तृतीय रहे। 60 से 65 किग्रा भारवर्ग में गाजियाबाद का राजेंद्र, बिजनौर का बिलाल, मेरठ का अमित कुमार, 65 से 70 किग्रा भारवर्ग में गाजियाबाद का प्रिंस शर्मा, बिजनौर का मोहम्मद रजा व नोएडा का सोनू, 70 से 75 किग्रा भारवर्ग में बागपत का सुनील तोमर, नोएडा का अजय व कपिल नागर, 75 से 80 किग्रा भारवर्ग में नोएडा का बृजेश व सौरभ, बागपत का जौनी चौहान, 80 किग्रा से अधिक भारवर्ग में नोएडा का नरेश तेवतिया, गाजियाबाद का सम्राट और बिजनौर का आकाश शर्मा क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहे।

चेयरमैन फरीद अहमद ने खिलाड़ियों को ट्रॉफी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। सभासद अफजाल व लतीफ अहमद, मुताहिर खान रहे। निर्णायक मंडल में नेशनल जज सत्यप्रकाश राघव, मनीष कुमार, नितिन किशोर बंसल, डा.अनीस अहमद, मुताहिर खान, डॉ. इफ्तेखार इमरान,मो. आसाफ, विशाल, संजय शामिल रहे।

Additional Info

Read 221 times

Leave a comment