Tuesday, 07 March 2017 10:52

सेंटमैरी स्कूल नगीना - बाल-बाल बची बच्चों की जान

Written by
Rate this item
(0 votes)

saint mary school nagina

नगीना में स्कूली बच्चों को उतारते समय अचानक स्कूल वैन की गैसकिट में रिसाव के बाद लगी आग लग गई। आसपास के दुकानदारों ने आनन-फानन में बच्चों को सकुशल वैन से बाहर निकाला और उन्हें घर भेजा। इस घटना से कुछ समय के लिए बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ड्राइवर को वैन लेकर चला गया। उधर, सेंटमैरी के फादर सिरयक प्रधानाचार्य ने मामला संज्ञान में आने पर वैन चालकों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वैन बच्चों को लेकर मंदिर मुक्तेश्वरनाथ के द्वार के सामने पहुंची। उसमें बैठे कुछ बच्चों को वैन से उतारते समय अचानक धुआं उठने के साथ आग की लपटे उठने लगी। पड़ोस के दुकानदार विकास, अरविंद, संजय, संजीव अग्रवाल, पंकज, सौरभ वैन की ओर दौड़ पड़े और पानी से भीगे बोरों से आग पर काबू पाया। सभी बच्चों को सकुशल उतार कर रिक्शाओं से उनके घर भिजवा दिया। इसके बाद घटना की जानकारी दुकानदारों ने पुलिस को दी, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची वैन चालक गाड़ी लेकर चला गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में किसी ने भी वैन चालक के विरुद्ध शिकायती नहीं की। शिकायतीपत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, सेंटमैरी के प्रधानाचार्य ने बताया कि उनके स्टाफ को किसी वैन के ड्राइवर ने बताया कि कोई घटना हुई है। सभी बच्चे सकुशल हैं। सभी वैन चालकों से इस घटना के संबंध में जानकारी लेकर कड़ी हिदायत दी जाएगी।

Additional Info

Read 1931 times Last modified on Tuesday, 07 March 2017 11:00

Leave a comment