Wednesday, 01 November 2017 11:05

स्कूल बसें टकराई - 12 बच्चे घायल

Written by
Rate this item
(1 Vote)

31 10 2017 31bijn6a c 2

नगीना  - नजीबाबाद-बुंदकी-नगीना मार्ग पर नहर पुल के पास दो शिक्षण संस्थानों की बसें टकरा गई। दुर्घटना में एक बस का शीशा टूटने के साथ 12 छात्र-छात्राएं चोटिल हो गए। सूचना पर एक शिक्षण संस्थान की प्रधानाचार्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचीं और बच्चों को सुरक्षित घर भिजवाने की व्यवस्था की।

आरआर मोरारका पब्लिक स्कूल से मंगलवार अपराह्न दो बजे छुट्टी के बाद एक बस करीब 40 बच्चों को लेकर नजीबाबाद के लिए चली थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नहर के पुल के पास अचानक नहर पटरी से सड़क पर आई एनएनआइटी की बस की साइड स्कूल बस की ड्राइवर साइड से टकरा गई। टक्कर से स्कूल बस में सवार बच्चों को जोरदार झटका लगा। बच्चों में चीख-पुकार मच गई। सामने का शीशा टूटने की वजह से प्रणव, अमित, अंतरा, देव, मालवीय, असित, क्षितिज, तनु समेत 12 छात्र-छात्राओं को मामूली चोटें आई। इस दौरान किसी व्यक्ति ने हादसे की सूचना स्कूल को दी।

सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन व बच्चों के परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में विद्यालय की प्रधानाचार्य सुचित्रा मालवीय स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचीं और सभी बच्चों को सुरक्षित उनके घरों पर पहुंचाने की व्यवस्था कराई। बच्चों के परिजन भी घटनास्थल पहुंचे। वहीं, एनएनआइटी का स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। विद्यालय के प्रबंधक एसएस शेखावत ने फोन पर बताया कि नजीबाबाद मार्ग पर हुई दुर्घटना में कोई बच्चा चोटिल नहीं हुआ है। सभी बच्चों को सुरक्षित उनके घर भिजवा दिया गया है।

Additional Info

Read 156 times Last modified on Wednesday, 01 November 2017 11:11

Leave a comment