Monday, 31 August 2020 21:37

वर्चुअल स्कूल के माध्यम से पढ़ाई करने का आह्वान

Written by
Rate this item
(1 Vote)

virtual college nagina

एमएम इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य शाहिद अली गौहर ने कहा कि सरकार ने कोरोना संकट काल में विद्यालय बंद रहने के दौरान विद्यार्थियों की पढ़ाई व पठन-पाठन प्रभावित न हो।

वर्चुअल कालेज संचालित करने की व्यवस्था की है और इस अवधि में दूरदर्शन यूपी व स्वयंप्रभा चैनल 22 पर ई ज्ञानगंगा के माध्यम से पठन-पाठन की व्यवस्था की है।

इसलिए प्रत्येक विद्यार्थी को अपने-अपने विषयों की समय सारणी के अनुसार वर्चुअल स्कूल के माध्यम से पढ़ाई करनी चाहिए।एमएम इंटर कॉलेज में सोमवार को अभिभावकों तथा शिक्षक-शिक्षिकाओं की बैठक में प्रधानाचार्य शाहिद अली ने बताया कि माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश प्रयागराज द्वारा संचालित विद्यालयों में सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार यह व्यवस्था अगले आदेश तक जारी रहेगी। इसलिए अभिभावकों को भी अपने बच्चों को वर्चुअल स्कूल के पठन पाठन के लिए प्रेरित करना चाहिए और उनकी पढ़ाई पर ध्यान रखना चाहिए। किसी समस्या के लिए अभिभावकों को कॉलेज के शिक्षकों से गाइडलाइंस के अनुसार संपर्क करना चाहिए। शिक्षक योगेंद्र सिंह के संचालन में आयोजित बैठक में अमीचंद यादव, ब्रजमोहन सिंह, जहीर अनवर ने विचार व्यक्त किए। अभिभावकों ने अपनी जिज्ञासा दूर करने के लिए सवाल पूछे।

Additional Info

Read 206 times

Leave a comment