Monday, 02 March 2020 11:52

स्यालदाह एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का संचालन शुरू

Written by
Rate this item
(0 votes)

नजीबाबाद। रेलवे ने कोहरे के कारण रद्द ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू कर दिया है स्यालदाह एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का संचालन शुरू होने से यात्रियों ने राहत की सांस ली।
रेल महाप्रबंधक ने कोहरे के चलते कई ट्रेनों का संचालन नवंबर माह के दूसरे पखवाड़े से रद किया था। इनमें नजीबाबाद से गुजरने वाली स्यालदाह एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें शामिल थीं। रेलवे ने कुछ ट्रेनों का संचालन फरवरी के दूसरे सप्ताह से शुरू होने की घोषणा की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

अब स्यालदाह एक्सप्रेस, जनसेवा एक्सप्रेस, जननायक एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन रेलवे ने एक मार्च से शुरू कर दिया। कोलकाता से जम्मूतवी के बीच चलने वाली स्यालदाह एक्सप्रेस 13151 अप, अमृतसर से बनमनखी के बीच चलने वाली 14618 डाउन बनमनखी जन सेवा एक्सप्रेस के एक मार्च को नजीबाबाद स्टेशन पहुंचने से यात्रियों ने राहत की सांस ली। सीएमआई आरके सिंह ने बताया कि तीन मार्च तक दरभंगा से अमृतसर के बीच चलने वाली जननायक एक्सप्रेस, हावड़ा से अमतृसर के बीच चलाने वाली अमतृसर मेल तथा अप लाइन की बनमनखी जनसेवा एक्सप्रेस का भी संचालन शुरू हो जाएगा।

शीघ्र चलाएं जनता एक्सप्रेस

नजीबाबाद। वाराणसी से देहरादून के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस 14265 और डाउन दिशा की 14266 जनता एक्सप्रेस रेलवे ने एक मार्च तक रद्द रखने की घोषणा की थी। जनता एक्सप्रेस का संचालन के संबंध में स्टेशन को सूचना नहीं मिली है। यात्रियों ने जनता एक्सप्रेस का संचालन भी शीघ्र शुरू करने की मांग है।

Additional Info

Read 788 times

Leave a comment