Thursday, 14 September 2017 10:22

शाहिद अली गौहर के विरूद्घ दर्ज रिपोर्ट की निष्पक्ष जांच की मांग

Written by
Rate this item
(1 Vote)

shahid ali gauhar nagina

नगीना। नगर के तीनों इंटर कॉलेज के शिक्षकों व शिक्षिकाओं ने एमएम इंटर कॉलेज के शिक्षक शाहिद अली के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट की निष्पक्ष जांच की मांग की। 

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से नगर के एमएम इंटर कॉलेज, हिंदू इंटर कॉलेज व दयानंद वैदिक कन्या इंटर कॉलेज के शिक्षक व शिक्षिकाएं 11 बजे एसडीएम कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने एक ज्ञापन एसडीएम शिशिर यादव को सौंपा। दिए ज्ञापन में कहा गया है कि शिक्षक के खिलाफ षड्यंत्र के तहत कुकर्म के प्रयास की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसकी शिक्षक संघ घोर निंदा एवं भर्त्सना करता है। उन्होंने मामले में निष्पक्ष, बिना किसी दबाव के जांच करने की मांग की है। ज्ञापन पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ चेत नारायण गुट के जिला मंत्री चन्द्रभान सिंह, रामकुमार गौतम, दिनेश कुमार, पवन कुमार, अमीचंद, दलीप सिंह, आलम, विपिन कुमार, सचिन कुमार, बृजमोहन, यशवीर सिंह, प्रधानाचार्य राम बहादुर वर्मा समेत दो दर्जन से अधिक शिक्षकों के हस्ताक्षर हैं।

आरोपी शिक्षक की तलाश जारी 
नगीना। पुलिस द्वारा कुकर्म के प्रयास के आरोपी शिक्षक की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी के सभी तीनों ठिकानों पर ताले बंद मिले हैं। थाना प्रभारी संजय प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक के नगीना के मोहल्ला लाल सराय स्थित निवास, उसकी ससुराल ठाकुरद्वारा व उसके पैतृक गांव शरीफनगर व संभावित स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन तीनों ही स्थानों पर ताले लगे मिले। बताया कि शिक्षक की तलाश के लिए अन्य संभावित स्थानों पर भी दबिश दी जाएगी।

Additional Info

Read 1157 times Last modified on Thursday, 14 September 2017 10:38

Leave a comment