Wednesday, 13 September 2017 10:54

ट्यूशन पढ़ने गए छात्र से दुष्कर्म का आरोप

Written by
Rate this item
(3 votes)

mm inter college kand nagina

एक इन्टर कालेज के इग्लिश प्रवक्ता पर टुयूशन पढ़ने गये 14 वर्षीय छात्र के साथ दुष्कर्म करने का आरोप परिजनो ने थाने में प्रवक्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। प्रधानाचार्य व कालेज प्रबन्धक ई ०ओ० ने इग्लिश प्रवक्ता शाहिद अली गौहर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अपनी रिपोर्ट जिला विधालय निरीक्षक बिजनौर को भेजी।

नगीना थाने में अध्यपक के खिलाफ थाना नगीना देहात क्षैत्र के ग्राम मिर्जा अलीपुर निवासी मन्टू कश्यप ने रिपोर्ट की तहरीर में लिखा है । कि मेरा पुत्र हर्षित 14 वर्ष नगीना के एम०एम०इन्टर कालेज में कक्षा ( XB)में पढ़ता है। वह सोमवार की सुबह घर से रोजाना की तरह स्कूल पढ़ने गया था। स्कूल के एक चपरासी की मौत हो जाने पर शोकसभा करके छात्रो की छुट्टी कर दी गई थी। उसके बाद मेरा पुत्र अम्बेडकर नगर में एक अध्यापक के पास टुयूशन पढ़ने गया।वहाँ से पढ़ने के बाद दुसरा टुयूशन मौ०लालसराय मुनीम चौक पर शाहिद अली गौहर इग्लिश प्रवक्ता के घर टुयूशन पढ़ने के लिये गया।

प्रवक्ता पर छात्र के पिता का आरोप है की उन्होनें सारे बच्चो की छुट्टी करके मेरे पुत्र को अन्दर कमरे में ले गये और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुऐ दुष्कर्म करने का प्रयास किया जिससे मेरा पुत्र वहाँ से भाग खड़ा हुआ।और उसने मुझे रायपुर बस स्टैण्ट से फोन पर इस घिनौनी हरकत का बताया तो अध्यपक के खिलाफ रिपोर्ट की तहरीर नगीना पुलिस को दी तहरीर के आधार पर पुलिस ने शाहिद अली गौहर के खिलाफ धारा 377/511/7/8 लैगिक अपराधो से बालको का सरक्षण का मुकदमा दर्ज करते ही थाना प्रभारी संजय प्रताप सिह ने भारी पुलिस फोर्स अध्यापक के निवास भेजी जहाँ से वह घर में ताला लगा कर फरार हो गया।

मंगलवार की सुबह लगभग 9/30 अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के नेता के साथ छात्र व पीड़ित परिवार के गांव के लोग भारी संख्या में एमएम इन्टर कालेज पहुँचे जहाँ पर बच्चो ने नेता के कहने पर कालेज की घन्टी बजादी जिससे सारे बच्चे छुट्टी समझ कर बाहर निकल आये।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कालेज पहुँची और कालेज के बच्चो को कक्षाओ में बैठवाया।प्रधानाचार्य ने उन्हें अध्यपक को निलंबित करने का आश्वासन दिया।तब वह सब लोग पुलिस प्रशासन हाये,एसडीएम हाय के नारे लगाते हुऐ एसडीएम कार्यालय पहुँचे जहाँ पर उन्होनें वहाँ पर भी जमकर नारे बाजी की एबीवीपी के नेता देव कुमार ने एसडीएम शिशिर कुमार से कहा की हिन्दी ,इग्लिश,स्कूलो व इन्टर कालेजो के अध्यपको पर अवैध रूप से टुयूशन पढ़ाने पर रोक लगाने व दुष्कर्म करने वाले अध्यापक को गिरफ्तार कराने को कहा।एसडीएम नगीना ने फोन करके थाना प्रभारी संजय प्रताप सिंह को बुलाया । थाना प्रभारी ने उन्हें आश्वासन देते हुऐ कहा की पुलिस पीड़ित के साथ है।पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने के लिये बनादी गयी है।पुलिस बहुत जल्दी गिरफ्तार करके जेल भेज देगी।

उधर कालेज के प्रबन्धक नगरपालिका के ई०ओ०इन्द्रपाल सिंह व कालेज प्रधानाचार्य रामबहादुर ने इग्लिश प्रवक्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अपनी रिपोर्ट डीआईओएस बिजनौर को भेज दी है।

Read 1393 times
Naushad Multani

A journalist from Samachar World

Leave a comment