Monday, 01 March 2021 10:27

सपा नेता और उसका भाई गिरफ्तार

Written by
Rate this item
(2 votes)

नगीना। बकाया बिल जमा न करने पर कनेक्शन काटने गई विद्युत निगम की टीम पर हमला करने के आरोपी सपा नेता और उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ था। दोनों आरोपियों का चालान कर दिया गया है।

शनिवार दोपहर मोहल्ला कलालान निवासी सपा नेता एहतेशाम उर्फ राजा के घर बिजली का बिल बकाया होने के चलते विद्युत निगम की टीम एसडीओ अंकित कुमार व जेई डीके मौर्या के नेतृत्व में कनेक्शन काटने गई थी। आरोप है कि एहतेशाम उर्फ राजा तथा उसके भाई ने विद्युत टीम पर हमला बोल दिया। एसडीओ की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को ही रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। सोशल मीडिया पर सपा नेता व उसके भाई द्वारा विद्युत निगम की टीम के साथ की गई मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने शनिवार रात में ही एहतेशाम उर्फ राजा और उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर रविवार को तीनों का चालान कर दिया।

गिरफ्तारी के बाद धरना हुआ समाप्त

एसडीओ व जेई के साथ सपा नेता व उसके भाई द्वारा की गई बदसलूकी व मारपीट का वीडियो देखने के बाद विद्युत कर्मचारियों में रोष व्याप्त हो गया। शनिवार रात में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए विद्युत उपखंड कार्यालय पर सभी कर्मचारी धरने पर बैठ गए। रात में पुलिस की ओर से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद धरना समाप्त हो गया। रविवार सुबह कर्मचारी बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए। दोपहर करीब एक बजे पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की सूचना देने के बाद धरना समाप्त हो गया।

Additional Info

Read 176 times Last modified on Monday, 01 March 2021 10:31

Leave a comment